'Letter to your friend for not attending her birthday party' in Hindi | 'Janmotsav men upasthit na ho sakne hetu mitra ko Patra'


जन्मोत्सव में उपस्थित न हो सकने हेतु मित्र को पत्र

प्रिय मित्र प्रतिभा,
नमस्ते।

मैं यहाँ कुशलपूर्वक हूँ और आशा करती हूँ कि तुम भी कुशलपूर्वक होगी। मुझे आज ही तुम्हारा पत्र मिला और जानकर प्रसन्नता हुई कि 26 फरवरी को तुम्हारा जन्मदिन है और तुमने मुझे अपने जन्मोत्सव में आमंत्रित किया है। 
 
मित्र, मेरी अंतिम परीक्षा समीप है जिस कारण मैं तुम्हारे जन्मोत्सव में उपस्थित न हो सकूँगी। मैं तुम्हे जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं देती हूँ तथा तुम्हारी लम्बी आयु के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती हूँ। जन्मदिन के उपहार के रूप में तुम्हें घड़ी भेज रही हूँ। आशा करती हूँ कि तुम्हे पसंद आयेगी।

अच्छा अब पत्र समाप्त करती हूँ। मेरी तरफ से तुम्हारे माता-पिता जी को सादर प्रणाम।

                                                                                                                            तुम्हारी प्रिय मित्र
19 फरवरी, 2014                                                                                                        
XXX 



Post a Comment

8 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu